RJD के तीन विधायकों ने डिप्टी सीएम से की मुलाकात, तारकिशोर प्रसाद ने दिया खुला ऑफर, BJP में आये तो स्वागत होगा

आरजेडी के तीन विधायकों के अचानक डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मिलने की खबर से सियासी हलचल बढ़ गई है. आरजेडी के 3 विधायक डिप्टी सीएम के जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंचे थे. आरजेडी विधायक चंद्रशेखर यादव, विभा देवी और रामविशुन लोहिया ने डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद के आवास 5 देश रत्न मार्ग पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हालांकि मुलाकात के बाद आरजेडी के विधायकों ने कहा कि वे अपने क्षेत्र के विकास योजनाओं को लेकर डिप्टी सीएम से मिलने आए थे.

बीजेपी की नीतियों से कई नेता प्रभावित

वहीं राजनीतिक खिचड़ी पकने पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने दिया बयान- बोले पहले खिचड़ी पकनी देनी चाहिए, इसपर ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है.  डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि अगर दूसरे दल के विधायक भी बीजेपी की नीतियों से सहमत होकर उनकी पार्टी में आना चाहते हैं तो वह इसका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की नीतियां दूसरे नेताओं को प्रभावित करती हैं तो हमारे लिए अच्छी बात है.

बीजेपी की ओर से मंत्रियों ने नाम फाइनल

उधर नीतीश कैबिनेट के विस्तार पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. बीजेपी कोटे से चुने जाने वाले मंत्रियों का नाम फाइनल हो चुका है और अब उनकी पार्टी की तरफ से विस्तार में कोई देर नहीं होने वाली है. मंत्रिमंडल विस्तार का अंतिम फैसला मुख्यमंत्री का होगा और वो अपनी तरफ से इसपर काम कर रहे हैं.