कोरोना से ठीक हुईं ऐश्वर्या-अराध्या, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हुईं डिस्चार्ज, अभिषेक बच्चन ने दी गुड न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना से ठीक हो गयी हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें 10 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी की गयी है।

अभिषेक बच्चन ने शेयर की न्यूज

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया। मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. वे अब घर पर ही रहेंगे. मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।

12 जुलाई को पॉजिटिव आयी थी रिपोर्ट

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं। ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें Asymptomatic बताया जा रहा था। इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था।