कश्मीर के कुपवाड़ा से लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार, आतंकी हमले में बीएसएफ के दो जवान हुए थे शहीद

जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकी हमले बढ़ गए हैं। पाकिस्तान की ओर से लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। जिसका भारतीय सेना मुहतोड़ जवाब दे रही है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. लोलाब के जंगलों से सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हुए हैं. इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर में बीएसएफ जवानों पर हमला किया था. इस हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए थे.

आतंकियों ने BSF जवान के हथियार भी छीन लिए.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बुधवार को कहा था कि बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी का हिस्सा थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे. इस दौरान बाइक सवार दो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आतंकियों ने उनके पास से हथियार भी छीन लिए.

आतंकियों के सफाए का अभियान जारी

घाटी में आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है. हाल में ही हिज्बुल के टॉप कमांडर रियाज नायकू को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था. वहीं, मंगलवार को सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के नवकडल इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया था, जिसमें हिज्बुल का डिप्टी कमांडर जुनैद सेहराई था. उसके पिता अलगाववादी नेता और तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरपर्सन हैं.