नीतीश कैबिनेट तक पहुंचा कोरोना ! बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई कोरोना Positive

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो गई है. अब बिहार में कोरोना नीतीश कैबिनेट तक पहुंच गया है. बिहार सरकार की मंत्री विनोद सिंह और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉरजिटिव आई है। जिसके बाद बिहार कैबिनेट में हड़कंप मच गया है। वहीं कटिहार के डीएम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि बिहार सरकार के पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण विभाग के मंत्री विनोद सिंह की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

दो दिन पहले ही बुलाई गई थी कैबिनेट की बैठक

गौरतलब है कि पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण विभाग के मंत्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नीतीश कैबिनेट में हड़कंप मच गया है। दो दिन पहले ही कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी। बताया जा रहा है कि इस कैबिनेट में मंत्री विनोद सिंह भी शामिल थे. सूत्र बताते हैं कि मंत्री विनोद सिंह भी बैठक में शामिल हुए थे.अगर ऐसा है तो मंत्री के अगल-बगल बैठने वाले मंत्रियों के लिए भी खतरे की घंटी बज गई है।

बीजेपी जाले विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

इससे पहले बीजेपी के जाले विधायक जीवेश मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरभंगा जिले के जाले विधानसभा से के विधायक जीवेश मिश्रा को तकरीबन 1 सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना स्थित एम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। यही नहीं उनके साथ उनके ड्राइवर भी कोरोना पोजिटिव पाए गए थे उनका भी इलाज चल रहा है.

रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे

यही नहीं राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें पटना एम्स कोविड-19 वार्ड में भर्ती कर इलाज किया गया। अच्छी बात यह है कि बुजुर्ग व समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और उनके स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है.

राज्य में 138 नए कोरोना संक्रमित

बिहार में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी खबर पटना से है जहां स्वास्थ्य विभाग ने 28 जून का पहला अपडेट जारी किया है. राज्य में 138 नए संक्रमित मरीजों के साथ आंकड़ा 9000 के पार चला गया है. बिहार में कुल अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 9170 पर पहुंच गई है.पटना में एक साथ कुल 20 नए संक्रमण के मामले मिले हैं.