तेजश्वी का नीतीश पर निशाना, कहा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई, घोटालेबाजों को छुपाने में लगी है बिहार सरकार

लद्दाख के गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प में बिहार के कई जवान शहीद हो गए थे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शाहिद के परिजनों से मुलाकात करने से पहले मीडिया को बताया कि चीन सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं मोदी सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इस कदम पर रिटायर्ड सैन्य अधिकारी भी सवाल उठा रहे है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा सेना से साथ खड़ी है.

अधिकारियों के नाकामियों को छुपाने में लगी है सरकार

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के साथ साथ बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हर साल बाढ़ का दंश झेलता है लेकिन नीतीश सरकार इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाती है. उन्होंने सरकार को कटघरें में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार की ओर से बयान आता है कि चूहे के काटने से बांध टूट जाता है जो कि हास्यास्पद है. यह सरकार अपनी अधिकारियों के नाकामियों को छुपाने में लगी है.

घोटालेबाज अधिकारी को मलाईदार पद देकर किया सुशोभित

यही नहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए लेकिन किसी में भी सही जांच नहीं हो पाई. इतना ही नही सरकार ने उस घोटालेबाज अधिकारी को मलाईदार पद देकर सुशोभित भी किया. उन्होंने कहा कि जनता के करोड़ो रूपए सरकार के अधिकारी पानी की तरह बहा दे रहे हैं