मानसून ने सरकार और पटना नगर निगम के दावे की खोली पोल, पॉश इलाके समेत कई मंत्रियों के आवासों में भरा पानी

मानसून ने सरकार और नगर निगम के दावे की पोल खोल कर रख दी. रविवार को सुबह में हुई बारिश से राजधानी पटना के कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति बन गयी. पटना में हुई बारिश से कई एरिया में जल जमाव हो गया है. पटना में आम गली मोहल्ले की बात छोड़िए माननीयों भी घर में जल जमाव से परेशान है. स्थिति ऐसी हो गई है कि बिहार सरकार के मंत्री नंद किशोर यादव समेत कई मंत्रियों के बंगले में जलजमाव हो गया है. जल जमाव से खुद मंत्री जी परेशान हैं.

कई मंत्रियों और विधायकों के आवासों में भरा पानी

कमोबेश यहीं हाल सूबे के कृषि मंत्री प्रेम कुमार का भी है. उनके आवास में भी जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. मीडिया के सवालों पर वे जल जमाव के सवालों पर सरकार का बचाव करते नजर आए. इसी तरह कई मंत्रियों और विधायकों के आवासों में पानी भरा हुआ है.

थोड़ी सी बारिश ने सरकार के दावे को धो डाला

वहीं पिछली बार सरकार की ओर से कई दावे किए गए थे, कि इस बार मानसून से पहले ही जल जमाव की स्थिति से निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर लिया जाएगा लेकिन लेकिन थोड़ी सी बारिश ने सरकार के दावे को धो डाला है. हर बार की तरह यह दावा भी फेल हुआ है. पटना के कई एरिया में जल जमाव हुआ है. जिससे लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. सड़कों पर जल जमाव है. पटना के राजेंद्र नगर समेत कई इलाके के लोग अभी से ही पिछले साल आई बाढ़ के डर से सहम जाते हैं. राजेंद्र नगर, कंकड़बाग समेत कई इलाकें में जल जमाव से लोगों को काफी परेशानी हो रही है और पॉश इलाकों में 2 फीट तक पानी भर गया है.