पटना: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, उनके परिजनों को न्याय दिलाने का दिया भरोसा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर राजनीतिक नेताओं के साथ बॉलीवुड अभिनेता का आना जारी है. बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर इस समय बिहार दौरे पर है और अपने दौरे के दूसरे दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर पहुंचे. नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित आवास पर दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह से मुलाकात की और इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. नाना पाटेकर ने दिवंगत अभिनेता के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

दुख की घड़ी में वे उनके परिवार के साथ हैं.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात के बाद नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. नाना पाटेकर उनके परिजनों से मिलकर काफी भावुक दिखे. इसके साथ ही उन्होंने उनके परिवार वालों को संत्वना दी. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में वे उनके परिवार के साथ हैं.नाना पाटेकर ने उनके परिजनों से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे.

सुशांत के सुसाइड मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं-DCP

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 14 दिन हो गए हैं और अभी भी उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स का दर्द कम नहीं हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें घूम रही हैं. सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है और बांद्रा पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है.

अब मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने  कहा है कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं. अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है. उन्होंने आगे बताया कि कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है. ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है.