दिल्ली विधानसभा 2020 का चुनाव प्रचार खत्म, AAP-BJP ने जताई जीत की उम्मीद, 8 फरवरी को मतदान

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का चुनाव प्रचार आज खत्म हो गया है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गृह मंत्री अमित शाह ने तीन रोड-शो किए. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ’चुनाव के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि संवाद के दौरान दिल्ली की जनता झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से परेशान है और यहां की जनता को अब विकास चाहिए. दिल्ली में भाजपा के लिए जो समर्थन देखा है उससे ये साफ है कि 11 फरवरी को भाजपा दिल्ली में 45 से अधिक सीट जीत कर सरकार बनाने जा रही है.’ सीमापुरी विधानसभा में अमित शाह के रोड शो में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान भी साथ दिखे. जहां से एलजेपी ने अपने उम्मीदवार खड़ा किया है.

‘AAP’ ने दिल्ली की जनता का दिल जीता

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रचार का समय खत्म हो गया. मुझे आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता और समर्थक पर गर्व है जिन्होंने एक आदर्श चुनाव अभियान चला कर दिल्ली की जनता का दिल जीत लिया. सच्चाई के रास्ते पर निष्काम कर्म करनेवालों का भगवान हमेशा साथ देते हैं. मेरा पूरा भरोसा है कि 8 फरवरी को लोग काम पर ही वोट देंगे.

‘बीजेपी को मिला अपार समर्थन’

दिल्ली विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन गृहमंत्री अमित शाह ने तीन रोड शो किया इस दौरान अमित शाह ने केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अमित शाह का आज पहला रोड शो सुबह 11 बजे सीमापुरी विधानसभा में शुरू हुआ. दूसरा रोड शो दोपहर 2 बजे हरि नगर विधानसभा क्षेत्र में और सबसे आखिरी में शाम 3.15 बजे मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में की गई. अमित शाह के मेगा रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी. अमित शाह ने अपने रोड शो में कहा कि दिल्ली में हर जगह जनता का बीजेपी को अपार समर्थन मिल रहा है. उससे यह साफ है कि दिल्ली की जनता ने झूठे वादे करने वाली केजरीवाल सरकार को हटाने का मन बना लिया है.

‘केजरीवाल ने आयुष्मान योजना नहीं लागू किया’

अमित शाह ने पूरे रोड शो में कहा कि मोदी सरकार आयुष्मान भारत लाकर गरीबों के लिए पांच लाख का स्वास्थ्य का खर्चा माफ किया, लेकिन दिल्ली सरकार ने ये योजना लागू नहीं होने दी. केजरीवाल जी के मन में डर था कि मोदी जी लोकप्रिय हो जाएंगे.