‘डॉक्टर्स डे’ पर रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या का खास आयोजन, क्लब ने एम्स को दिये 50 व्हील चेयर

‘डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर राजधानी पटना के रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या ने बहुत अनोखे ढंग से डॉक्टर्स डे मनाया. कोरोना काल मे कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टर्स, सिस्टर्स,एवं सफाई कर्मियों को सम्मानित किया. क्लब के अध्यक्ष आशीष बंका ने बताया कि डॉक्टर्स डे पर क्लब की ओर से 50 व्हील चेयर शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान एम्स पटना को समर्पित किया जाएगा, जिससे कि मरीजों का आराम से अस्पताल के हर विभाग में ले जाया जा सकेगा.

निस्वार्थ भावना से डॉक्टर का सम्मान होना चाहिए

वहीं इस कार्यक्रम के संयोजक डॉ प्रगति सिन्हा ने कोरोना वॉरियर्स को क्लब के सम्मानित सदस्यों द्वारा सम्मानित करवाया और उनके कार्यों की भूरी भूरी प्रसंशा की, जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारी जान बचाते है. इस प्रोजेक्ट को डॉ विनता त्रिवेदी ने तैयार किया और डॉ श्रवण कुमार एवं चिंतन जैन ने कार्यकर्म में जान डाल दी. डॉक्टर श्रवण कुमार ने कहा कि डॉक्टर्स डे पर धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर को लोगों को समझना चाहिए. यहीं नहीं डॉक्टर अपनी जान पर खेलकर लोगों को निस्वार्थ भावना से सेवा कर रहे है जिनका समाज में सम्मान होना चाहिए.

कई डॉक्टर रहे मौजूद

वहीं क्लब के सचिव, संदीप चौधरी ने आज शहर के प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट अभिषेख लोहिया, सुजीत सिंघानिया एवं आशीष अग्रवाल को भी क्लब द्वारा सम्मानित किया आज सी. ए. डे भी है. वहीं इस मौके पर विवेक कुमार, अश्वनी गुप्ता, ईशान जैन, सुधाकर मिश्र, तृषा बंका, रुचि चौधरी, सोनल जैन, नितिन कृष्णा, पवन खेमका, सुमित अग्रवाल, लक्छमी थिरानी, ललित दालनिया संजय बैद,अंजनी बंका, मनोज फिटकेरिवाला, रूपेश अग्रवाल मौजूद थे.