पटना के निवर्तमान महापौर एवं महापौर प्रत्याशी सीता साहू, उपमहापौर प्रत्याशी रेश्मि (रेश्मि चन्द्रवंशी) ने वार्ड सं0-15, 16, 17, 18, 19, 30, 31, 44, 45 में पदयात्रा कर लोगों से लिया आशीर्वाद…

पटना नगर निगम की निवर्तमान महापौर एवं महापौर प्रत्याशी  सीता साहू एवं उपमहापौर प्रत्याषी  रेश्मि (रेश्मि चंद्रवंशी) ने आज यहां विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण के दौरान लोगों से मिल रहे अपार समर्थन के बीच कहा कि पटना नगर निगम को जंगलराज एवं भ्रष्टाचार से बचाना है और साथ ही स्वच्छ एवं सुन्दर पटना बनाने के संकल्प का सपना साकार करना है ।
 सीता साहू ने कहा कि हमारे पिछले कार्यकाल के छोटे से प्रयास में पटना के सभी घरों से कुड़ा उठाव का काम सुचारू रूप से चल रहा है । पटना में लगातार स्वच्छता आम जनमानस की जीवनशैली बनती जा रही है । हमने पटना नगर निगम को नये बुनियादी ढांचा से लैस किया है । जिसका परिणाम हर घर तक कुड़ा उठाव की गाड़ियॉं सुबह-सुबह अपने मधुर आवाज ‘गाड़ी वाला आया, घर से कचरा निकाल’ के रूप में पहुंच चुका है । पॉंच वर्ष में हमने जो प्रयास किया है उसको आगे बढ़ाने हेतु आपका सहयोग चाहिए ।
उपमहापौर प्रत्याशी  रेश्मि (रेश्मि चन्द्रवंशी) ने कहा कि वे महिलाओं को स्वावलंबी बनाने की दिषा में विषेष पहल करेंगे । पटना नगर निगम को सूरत और इंदौर नगर निगम की श्रेणी में लाने का कार्य करेंगे ।
हमारा संकल्प है ”सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास“
रोड शो, आज पटना नगरनिगम के वार्ड सं0-15, 16, 17, 18, 19, 30, 31, 44, 45 के विभिन्न इलाकों से शुरू होकर यथा-मुन्नाचक चौराहा, राजेन्द्रनगर, कंकड़बाग, शालीमार स्वीट्स, पोस्टल पार्क, बाघ मंदिर यारपुर रोड, डीभीसी चौक रामलखन महतो, जनता पथ, नवरंगी (30/11) 70 फीट, आईओसी प्रगतिनगर, पुरन्दरपुर बंगाली रोड, गौरिया मठ, बीडी इवनिंग कॉलेज ओम प्रकाश सिंह के घर होते हुए मीठापुर बाजार में मंदिर में दर्शन के बाद समाप्त हुआ ।