राजस्थान कांग्रेस में सुलह की कोशिश जारी, प्रियंका वाड्रा ने राहुल गांधी से किया मंथन, सचिन पायलट से मिल सकते हैं राहुल

राजस्थान में सियासी संकट का आज 22वां दिन है और अभी भी संकट बरकरार है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आग्रह पर 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। इसके पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि सरकार को बचाने के लिए गहलोत और पायलट के बीच सुलह हो सकती है। सचिन पायलट बागी विधायकों के साथ राहुल गांधी से मिल सकते हैं। लेकिन पायलट गुट ने इन खबरों का खंडन किया है।

सरकार बचाने के लिए हर संभव कोशिश जारी

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार का बचाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है. बागी तेवर अपनाए सचिन पायलट द्वारा राहुल गांधी से मिलने का वक्‍त मांगने के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष से मुलाकात की है. दोनों के बीच बैठक भी हुई है. राजस्‍थान में बरकरार राजनीतिक गतिरोध और अशोक गहलोत सरकार पर छाए संकट को देखते हुए इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है. इस मुलाकात की पहल खुद आलाकमान की ओर से की गई है। पायलट के साथ अन्य मौजूद विधायक भी राहुल से मिल कर अपनी बात रख सकते हैं। सभी विधायक ये लगातार कह रहे हैं कि हमारी नाराजगी पार्टी से नहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से है।

भाजपा ने मंगलवार को बुलाई विधायक दल की बैठक

वहीं राजस्थान भाजपा ने 11 अगस्त को जयपुर के होटल क्राउन प्लाजा में विधायक दल की बैठक बुलाई है। पार्टी गुजरात गए अपने 18 विधायकों को भी वापस बुलाएगी।