सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई कर रही पूछताछ, रिया के भाई शोविक से भी पूछताछ जारी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं सुशांत मौत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सभी आरोपों पर खुलकर अपनी बात रखी। इसी बीच शुक्रवार को अभिनेत्री से सीबीआई डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है। उनके साथ उनके भाई शोविक भी मौजूद हैं। इसके अलावा अभिनेता के रिश्तेदार का कहना है कि एजेंसियां जल्द जांच पूरी करके चक्रवर्ती को गिरफ्तार करें.

रिया से कई एंगल पर होंगे सवाल

सीबीआई रिया से सुबह से ही कई पहलुओं पर सवाल करेगी. इनमें ड्रग्स कनेक्शन, पैसों के लेन-देन, सुशांत को ड्रग्स देने, सुशांत संग रिलेशन, यूरोप टूर, सुशांत की फैमिली संग रिलेशन, सुशांत के डिप्रेशन, 8 जून की मिस्ट्री, सुशांत संग ब्रेकअप, सुशांत संग फिल्म, सुशांत की मौत जैसे कई एंगल पर सवाल शामिल हैं.

रिया के साथ भाई से भी पूछताछ

डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है। रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं। शोविक चक्रवती से सीबीआई ने कल भी पूछताछ की थी।

अठावले ने सुशांत के पिता और बहन से की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात की। अठावले ने कहा, ’मुंबई में आकर सुशांत ने अपनी छवि बनाई थी। ऐसा कोई अभिनेता एकदम आत्महत्या कर सकता है ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि सुशांत भविष्य में बड़ा कलाकार होने वाला था। इसलिए हमें शक है कि आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है और इसी दिशा में सीबीआई को जांच करनी चाहिए।