NEET और JEE परीक्षा के खिलाफ सड़क पर कांग्रेस, पटना के आयकर गोलंकर पर कांग्रेस का प्रदर्शन

नीट-जेईई परीक्षा को लेकर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस शुक्रवार को परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस शासित राज्य और जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार के कार्यालयों के सामने युवा कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी परीक्षा को टालने की अपील की जा रही है।

नीट-जेईई परीक्षा के विरोध में सड़क पर विरोध प्रदर्शन के साथ ही ऑनलाइन अभियान भी चलाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आज यानी 28 तारीख को ही कांग्रेस की ओर से राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन अभियान #SpeakUpForStudentSafety शुरू किया गया है।

राहुल गांधी ने की अपील

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपील की है कि ’लाखों परेशान छात्रों के साथ अपनी आवाज जोड़िए। #SpeakUpForStudentSafety से। आइए, सरकार से छात्रों की बात सुनने की मांग करें।’

पटना में सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

देश में कोरोना महामारी के दौरान सितंबर में जेईई और नीट का परीक्षा स्थगित कराने को लेकर पटना में भी जोरदार प्रदर्शन हो रहा है. राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे स्थित इनकम टैक्स ऑफिस के बाहर कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के फैसला का विरोध और प्रदर्शन किया गया ।