देश में बढ़ती बेरोजगारी तथा अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- युवाओं को भाषण नहीं नौकरी चाहिए

देश में कोरोना के बढ़ते ग्राफ और एलएसी सीमा विवाद पर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रही है. कांग्रेस ने अब बढ़ती बेरोजगारी तथा खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को लेकर हमला करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लंबे समय से रूकी एसएससी और रेलवे की परीक्षाओं को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि युवाओं को भाषण नहीं नौकरी चाहिए.

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि एसएससी और रेलवे ने कई सारी परीक्षाओं के परिणाम सालों से रोक कर रखे हैं. किसी का रिजल्ट अटका हुआ है, किसी की परीक्षा. कब तक सरकार युवाओं के धैर्य की परीक्षा लेगी, कब तक? युवाओं की बात सुनिए सरकार. युवा को भाषण नहीं नौकरी चाहिए.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने धड़ाम से गिरे जीडीपी पर भी आज ही हमला बोला था. उन्होंने कहा कि आज से 6 महीने पहले राहुल गांधी जी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी. कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ. लेकिन आज हालत देखिए. जीडीपी @-23.9% जीडीपी. भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को डुबा दिया.