कुनाल कामरा पर 3 एयरलाइंस ने लगाया बैन, पत्रकार से बदसलूकी का आरोप, तेजस्वी ने किया ट्वीट

मुंबई से लखनउ आ रही इंडिगो फ्लाइट में जाने माने स्टैंड अप कॉमेडियन कुनाल कामरा के द्वारा एक टीवी पत्रकार के साथ कथित तौर पर बदसलूकी के कारण अगले 6 महीने तक बैन लगा दिया है। साथ हीं एयर इंडिया और स्पाइस जेट ने कामरा को अगले आदेश तक अपने सभी फ्लाइट्स में बैन कर दिया है। कामरा ने बीच सफर में इस जर्नलिस्ट से कुछ सवालों के जवाब मांगे थे, जिसके बाद दोनों की बहस हो गई थी।

विमानन मंत्री ने भी किया ट्वीट

इस घटना के बाद राज्य के नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह ने ट्वीट किया कि फ्लाइट के अंदर ऐसे उत्तेजक व्यवहार की कोई जगह नहीं है। हवाई यात्रा के दौरान अशांति फैलाना और आक्रामक बर्ताव करना किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि ये सफर करने वाले अन्य यात्रियों की सुरक्षा को जोखिम में डाल सकता ह।.’ इसके साथ ही पुरी ने कहा कि बाकी एयरलाइन्स को भी कुनाल कामरा पर बैन लगा देना चाहिए. इसके कुछ देर बाद ही एयर इंडिया और स्पाइस जेट ने कुनाल कामरा के सभी तरह की हवाई यात्रा पर अगले आदेश तक बैन लगा दिया।

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट

इस घटना के बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ’डियर जर्नलिस्ट. राजनीतिज्ञों को गाली देना आसान है, लेकिन उनकी जिंदगी जीना बहुत मुश्किल। हमारी कहीं कोई प्राइवेसी नहीं होती, लेकिन आप लोगों की होती है। हम लोगों की सेवा करने का धन्यवादरहित काम कर रहे हैं. मगर आप अपने मालिकों को खुश करने का काम करते हैं।’