कंगना और संजय राउत के जुबानी जंग के बीच शिवसेना ने राउत को सौंपी अहम जिम्मेदारी, बने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता

कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच कुछ दिनों से जुबानी जंग शिवसेना ने संजय राउत को अहम जिम्मेवारी सौंपी है- शिवसेना ने राज्यसभा सदस्य संजय राउत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है। राउत शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक भी हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओको) से करने के बाद से राउत और अभिनेत्री बीच वाकयुद्ध चल रहा है।

राउत और अभिनेत्री बीच वाकयुद्ध

शिवसेना ने बताया कि राउत के अलावा, लोकसभा सदस्य अरविंद सावंत और धैर्यशील माने, राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी, महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत, अनिल परब, गुलाबराव पाटिल, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक, मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर और वरिष्ठ नेता नीलम गोरहे को पार्टी का प्रवक्ता बनाया गया है।

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ी

वहीं कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी। सूबे के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है।  उधर मुंबई पुलिस द्वारा ड्रग्स मामले में कंगना रनौत की जांच करने को लेकर अब अभिनेत्री ने पलटवार किया है। कंगना ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। यदि आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कभी कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक।’