ड्रग मामला: NCB की रडार पर 25 सेलिब्रिटी, डोजियर तैयार, दिल्ली में एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे केपीएस मल्होत्रा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी अब बड़ी मछलियों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. दरअसल कई ड्रग पैडलर्स की पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम मिले हैं, जो ड्रग की लेन-देन या सेवन में लिप्त हैं. अब इनपर कार्रवाई करने के लिए एनसीबी अपनी तैयारी शुरु कर दी है.

आगे की जांच की रणनीति पर चर्चा

एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं और वे एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे. एनसीबी ने डोजियर भी बनाया. उस पर मीटिंग होगी. आगे की जांच की रणनीति तय होगी. बताया जा रहा है कि एनसीबी की डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है. एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं.

सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था. दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे.