हाथरस कांड : कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता के परिजन लखनउ रवाना, हाईकोर्ट में सुनवाई आज

हाथरस पीड़िता प्रकरण को लेकर आज लखनउ हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इसमें पीड़िता के परिजनों को पेश होना हैइसे लेकर सुबह हीं पीड़िता के परिवार वाले लखनऊ के लिए रवाना हो गए। एसडीएम अंजलि गंगवार ने कहा कि मैं उनके साथ जा रही हूं। सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। डीएम और एसपी भी हमारे साथ हैं।

बता दें कि न्यायालय ने उच्चाधिकारियों के अलावा डीएम और एसपी को भी तलब किया है। शनिवार को बिटिया के परिवार वाले सुबह से ही यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि रविवार को ही अधिकारी उन्हें लखनऊ ले जाएंगे। कोई अधिकारी सुबह इस सिलसिले में उनसे मिलने नहीं पहुंचा। दोपहर बाद जब पुलिस अधिकारियों ने उनसे यह कहा कि वह अब लखनऊ चलें तो परिवार वालों ने स्पष्ट रूप से मना कर दिया कि रात्रि में खतरे को देखते हुए वह नहीं जाएंगे।

डीएम और एसपी भी साथ जा रहे

पूरे देश में चंदपा क्षेत्र की बिटिया के साथ हुई दरिंदगी का मामला सुर्खियों में है। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने इस पर स्वतः संज्ञान लेते हुए प्रदेश स्तरीय कुछ उच्चाधिकारियों के अलावा डीएम और एसपी को भी तलब किया है। कोर्ट ने पीड़ित परिवार को भी बुलाया है। इसकी जानकारी खुद प्रभारी जिजा जज ने बिटिया के परिजनों को जाकर दी थी। पुलिस अधिकारियों ने भी कहा था कि कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़ित परिवार के लोगों को लखनऊ ले जाया जाएगा।