एग्जिट पोल में महागठबंधन को मिल रही पूर्ण बहुमत से कांग्रेस विधायक में टूट का डर, सोनिया गांधी ने रणदीप सुरेजवाला, अविनाश पांडेय को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किया

बिहार में मतदान संपन्न हो गया. सभी चैनलों की ओर से किए गए  ग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत मिलने के आसार को देखते हुए कांग्रेस के खेमे में उत्साह बढ़ गया है. दूसरी तरफ अपने विधायकों के टूटने का डर भी दिख रहा है. इसको देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के दो दिग्गजों को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है.

सोनिया गांधी ने अपने खास नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी

सोनिया गांधी ने महासचिव रणदीप सुरेजवाला और अविनाश पांडेय को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है. दोनों रविवार से बिहार के मामलों को देख रहे हैं. दोनों बिहार चुनाव परिणाम के निकलने के पहले और बाद की गतिविधियों की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को देंगे. इसके पहले भी रणदीप सुरेजवाला वोटिंग को लेकर बिहार में कैंप कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने एनडीए पर खूब हमले किए थे. एग्जिट पोल के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी हरकत में आ गई हैं. बिहार में मध्यप्रदेश पार्ट-2 होने से बचने के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने खास नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी है.