पटना के युवा इंजीनियरों की अनोखी पहल, अब एप से बुलाइए पार्ट टाईम मेड

एक दिन के लिए पार्ट टाईम मेड चाहिए या फिर घर सजाने के लिए डेकोरेटर. पटना के लोगों को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. सारी सुविधाएं उन्हें मोबाइल एप पर ही मिल जाएगी. यह अनोखा एप डिजाईन किया है पटना के इंजीनियरिंग के पांच छात्रों ने. इन छात्रों ने AFY नाम से एक एप डिजाईन किया है, जिस एप की सहायता से पार्ट टाईम मेड से लेकर पार्ट ब्यूटी और स्पा तक आपके घर पर उपलब्ध है. इतना ही नहीं घर की सफाई करानी हो या फिर घर को सजाना संवारना हो सबके लिए सेवा उपलब्ध है. वह भी आपके जेब के अनुकुल, आपके बजट में.

200 से अधिक सेवा इस एप के माध्यम से उपलब्ध

एप के बारे में इस स्टार्टअप को शुरू करने वाले रिषभ प्रितम बताते हैं कि हम पांचों दोस्त कुछ नए करने की तलाश में थे, हमने देखा कि कई लोगों को हर रोज के लिए मेड की जरूरत नहीं होती, सामान्यत: मिडिल क्लास फैमिली को जो अपने सपनों को बुनने के लिए दिन रात मेहनत कर एक एक पाई संजोते हैं, पर किसी खास दिन उन्हें मेड की जरूरत हो जाती है तो वह नहीं मिलती है.  हमने इसी वर्ग को ध्यान में रखते हुए इस एप की शुरूआत की. हम पटना के लोगों को पार्ट टाईम मेड उपलब्ध कराते हैं, इसके साथ ही 200 से अधिक सेवा हम इस एप के माध्यम से उपलब्ध कराते  हैं.

सरकार से सहयोग की अपील

रिषभ बताते हैं कि हमारा आइडिया अनोखा है, हमने इसे Any Time For You (AFY) नाम दिया है. हमने अपने प्रस्ताव को सरकार के पास भी भेजा है, सरकार से हमें काफी उम्मीद है कि वह हमारी मदद करेगी और स्टार्टअप के तहत हमें सुविधाएं मुहैया कराएगी.

बेहतर मिल रहा समर्थन

AFY  के अनुराग राज कहते हैं कि हमें पटना के लोगों का बेहतर समर्थन मिल रहा है, हमारे एप लगातार डाउनलोड हो रहे हैं. हमारी कोशिश बेहतर सेवा प्रदान करने की है लोगों को यह आइडिया काफी भा रहा है. खासतौर पर पार्ट टाईम मेड सर्विस की काफी डिमांड है