बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, खगौल में लोको पायलट की हत्या…तो जमुई में पूर्व मुखिया का मर्डर

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल हो गया है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि सीएम का आदेश भी बेअसर साबित हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कई बार समीक्षा बैठक कर चुके हैं लेकिन उनके आदेश का असर नहीं दिख रहा है. राजधानी पटना के खगौल में बीती रात अपराधियों ने लोको पायलट सत्येंद्र सिंह को उसके घर में घुसकर गोली मार हत्या कर दी गई.

लोको पायलट के बेटे को भी मारी गोली

यह घटना खगौल थाना के जमालुद्दीनचक गांव की है जहां सोमवार की रात तकरीबन 9 बजे अचानक से लोको पायलट सत्येंद्र महतो के घर में अपराधी घुस आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उनके सीने और सिर में 3 गोलियां लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इतना ही नहीं अपराधियों ने उनके बेटे को भी गोली मार दी. 16 साल के अभिजीत के कमर में गोली लगी है और उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अभिजीत को सगुना मोड़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जमुई में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

वहीं जमुई में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना अलीगंज प्रखंड के नोनी पंचायत की है. जहां अपराधियों ने नोनी पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है,.

सहरसा में छात्र को मारी गोली

जबकि सहरसा में सुबह में कोचिंग जा रहे छात्र को अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. यह वारदात सदर थाने के पूर्व NCC ऑफिस के सामने की है. बताया जा रहा है कि दीपक अहले सुबह अपने भाई के साथ कोचिंग करने जा रहा था. तभी रास्ते में एक लड़के से झगड़ा हो गया और उसने दीपक को गोली मार दी.

वैशाली में विवाहिता को जिंदा जलाया

उधर वैशाली के वभनटोली में एक बार फिर विवाहिता दहेज दानवों की हत्थे चढ़ गई. ससुराल वालों ने विवाहिता को कुर्सी से बांधकर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतका की पहचान 30 वर्षीय खुशबू देवी के रूप में की गई है. मृतक खुशबू देवी ने पहले पति की मौत के बाद तीन साल पहले सोनू कुमार से दूसरी शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले उसपर मायके से अक्सर पैसा मांगकर लाने का दबाव बनाते थे. और जब खुशबू के घर वाले पैसा नहीं दे पाए तो ससुराल वालों ने उसे जिंदा जलाकर मार दिया