फेसबुक प्रेम, प्रेमी प्रेमिका से अकेले में मिलने आया तभी कर लिया गया अगवा….

यूपी के एक ठेकेदार को फेसबुक पर बिहार की एक लड़की से प्यार हो गया। लड़की की शादी के बाद भी दोनों की बातचीत जारी रही। प्रेमी ने प्रेमिका से अकेले में मिलने का प्लान बनाया। जिसकी भनक महिला के घर वालों को लग गई। जिसके बाद ठेकेदार का अपहरण कर लिया गया।

रोहतास मे हुआ था ठेकेदार का अपहरण……

रोहतास जिले के बिक्रमगंज नगर के कृष्णानगर मोहल्ला से पिस्तौल के बल पर अगवा एक ठीकेदार अमित पांडेय को रविवार काे सकुशल बरामद कर लिया गया। ठीकेदार की बरामदगी अगिआंव बाजार थाना के अमेहता गांव से हो सकी। पुलिस ने गैंग से जुड़े एक सदस्य को गिरफ्तार कर  किया है।  कांड में प्रयुक्त एक पिस्टल व गोली भी बरामद किया गया है। कांड में संलिप्त अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। इसे लेकर अगिआंवबाजार थाना में चार के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी की गई है। पकड़ा गया जयराम खरवार अमेहता गांव का निवासी है।  आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने ठीकेदार के पास मौजूद एटीएम कार्ड से 25 हजार एवं नकद सात हजार रुपये ले लिया है। अपहरणकर्ताओं की योजना फिरौती मांगने की भी थी। इसकी जानकारी पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने दी। बरामद ठीकेदार रोहतास जिले के बघैला ओपी के पांडेय भलुआई गांव निवासी कामेश्वर पांडेय के पुत्र है। विद्युतिकरण कार्य में ठीकेदारी करता है।

फेसबुक फ्रेंड से मिलने आया था तभी कर लिया गया ठेकेदार का अगवा….

डीएसपी ने बताया कि रोहतास जिले के बघैला ओपी के पांडेय भलुआई गांव निवासी अमित पांडेय यूपी के वाराणसी में विद्युतिकरण कार्य में ठीकेदारी करता है। वह  बिक्रमगंज थाना के कृष्णानगर मोहल्ला क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला से लंबे समय से फोन पर बात करता था। शादी के पहले से फेसबुक फ्रेंड के रूप में दोस्ती हुई थी। बाद में युवती की एक शिक्षक से शादी हो गई थी। ठीकेदार तीन नवंबर को वाराणसी से बस के जरिए  बिक्रमगंज आया था। इस दौरान जब वह अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने उसके ससुराल गया था तभी उसे धर दबोचा गया था। इसके बाद उसे रात में ही बाइक से अगवा कर अगिआंव बाजार के अमेहता गांव लाया गया था।

खंडहरनुमा घर में बंद कर रखा गया था अपहृत को…..

अपहृत ठीकेदार को अमेहता गांव स्थित एक खंडहरनुमा घर में बंद कर रखे थे। अपहरण में  छोटन, रौशन एवं अंशु तिवारी के शामिल होने की बात सामने आ रही है। तीनों अमहेता,चतुर्भुजी बरांव व इब्राहिमपुर के निवासी है। पकड़े गए जयराम को देखभाल के लिए एक हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से रखे थे। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष ब्रजेश सिंह ने छापेमारी कर अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया। रस्सी से बांधकर रखे थे।  मौके पर मौजूद जयराम को भी धर दबोचा गया। तलाशी में कमरे से अवैध हथियार भी मिला। अपहृत का आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने उसके पास से सात हजार नकद के अलावा एटीएम कार्ड छीन लिया है। एटीएम कार्ड से भी 25 हजार की अवैध निकासी हुई है।

अपहृत के घरवालो से फिरौती मांगने की भी थी योजना…..

पुलिस की जांच यह भी बात आ रही कि अपहरणकर्ताओं की योजना ने ठीकेदार के घर वालों से 60 लाख रुपये फिरौती मांगने की भी थी। इससे पहले ही योजना पर पानी फिर गया। पकड़े गए जयराम से पूछताछ में कई बातों का खुलासा हुआ है।