तिहाड़ जेल प्रशासन पर फिर उठा प्रश्न, जेल में मालिश करवाते सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस AAP पर हुई आक्रामक….

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तिहाड़ जेल से आए इस वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों की मालिश कराते दिख रहे है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करवा रहे हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि कट्टर बेईमान ठग कानूनों का उल्लंघन कर जेल में मजे ले रहा है। वीडियो में वीवीआईपी कल्चर नजर आ रहा है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार से लड़ने और वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए पार्टी बनाई। लेकिन, यहां एक भ्रष्ट व्यक्ति को सभी सुविधाएं मिल रही हैं। वहीं, बीजेपी नेता शहजाद जयहिंद ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट! क्या केजरीवाल ऐसे मंत्री का बचाव कर सकते हैं? क्या उन्हें बर्खास्त नहीं कर देना चाहिए? यह AAP का असली चेहरा दिखाता है! बताते चलें कि सत्येंद्र जैन पिछले पांच महीने से जेल में है। हालांकि, अभी तक उन्हें मंत्री पद से नहीं हटाया गया है।

वहीं, दिल्ली कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सत्येंद्र जैन के कथित मसाज वीडियो पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) अब खास आदमी की पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जेल में वीआईपी सुविधा लेते हुए सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ है, उससे साफ है कि केजरीवाल आम से अब खास बन गए हैं। अनिल चौधरी ने ‘आप’ पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि जनता को पता चलना चाहिए कि शीला दीक्षित ने जिस दिल्ली को बनाया था, उसे इन लोगों ने आज पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

मनीष सिसोदिया ने किया पलटवार।
इन सबके बीच, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और कांग्रेस के हमले का जवाब देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने छह महीने से हमारे साथी सत्येंद्र जैन को जेल में बंद करके रखा हुआ है। आज इतनी घटिया हरकत पर उतर आई कि सत्येंद्र जैन के इलाज का सीसीटीवी फुटेज से उनकी बीमारी का मजाक बनाया जा रहा है। इतिहास में इतनी नीचता पर कोई पार्टी उतरी होगी। सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को वहां गिरने से चोट लगी है। उनके दो आपरेशन हुए हैं। डॉक्टर ने लिखा है उन्हें रेगुलर फिजियोथेरिपी की जरूरत है। इलाज के वीडियो जारी करके मजाक बनाया जा रहा है। ईश्वर न करें बीजेपी के किसी नेता को ये थेरैपी लेनी पड़े। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मनोहर कहानियों से किसी को मंत्री पद से नहीं हटाया जाएगा. बीजेपी के लोग गुजरात चुनाव हार रहे हैं। ये लोग एमसीडी का चुनाव कूड़े पर लड़े। मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी मुद्दों पर चुनाव लड़ कर दिखाएं।

वायरल वीडियो में पैरों की मालिश कराते दिख रहे है सत्येंद्र जैन
सोशल मीडिया पर वायरल हुए कथित वीडियो में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते दिख रहे हैं। सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। वीडियो में जैन कुछ दस्तावेज पढ़ते देखे जा सकते हैं, जबकि सफेद टी-शर्ट पहने व्यक्ति उनके पैरों की मालिश करते दिखाई देता है।

उल्लेखनीय है कि जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा संदीप गोयल और सत्येंद्र जैन पर जेल में सुरक्षा के लिए 10 करोड़ रुपये की जबरन वसूली का आरोप लगाए जाने के कुछ दिन बाद इस महीने की शुरुआत में, महानिदेशक (जेल) संदीप गोयल को तिहाड़ जेल से स्थानांतरित कर दिया गया था।