UP में हवश की शिकार बनी 13 साल की छात्रा, दरिंदों ने किया रेप, आंखें फोड़ी, जीभ काटा फिर हत्या

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में दरिंदों ने दरिंदगी की सारे हदें पार कर दी है। दरिंदों ने एक 13 साल की मासूम छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना हीं नहीं बदमाशों ने उसकी आंखें फोड़ दी और फिर उसकी हत्या कर दी।

शौच के लिये गयी थी बच्ची

घटना के संबंध में बताया है कि 14 अगस्त को दोपहर में करीब एक बजे बच्ची शौच के लिए बाहर निकली थी। लेकिन जब काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। एसपी सतेंद्र कुमार ने कहा कि इस वीभत्स रेप कांड में आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ जारी है और ये पता किया जा रहा है कि इस घटना में कोई और तो शामिल नहीं था.

गले में पट्टा डाला, आंखें फोड़ीं, जीभ काटी

वहीं इस घटना के बाद बच्ची के घरवालों का बुरा हाल है। बच्ची के पिता ने रोते हुए कहा कि हम लोग अपनी बेटी को ढूंढत-ढूंढते गन्ने की खेतों की ओर गए तो उसका शव वहां पड़ा हुआ था. बच्ची के पिता ने कहा कि दरिंदों ने उसकी आंखें फोड़ दी थीं. उसके गले में पट्टा बंधा हुआ था. हैवानों ने बच्ची की जीभ भी काट डाली थी. उन्होंने कहा कि उन्हें जिन पर शक है वे घटनास्थल के पास मौजूद थे, जैसे हमलोग वहां पहुचने वाले थे वे वहां से भाग गए.

दो युवकों पर एफआईआर

इस मामले में पहले बच्ची के परिजनों के बयान पर ईसानगर थाने में लखीमपुर पुलिस ने संतोष यादव और संजय गौतम नाम के दो युवकों पर आईसीपी की धारा 301 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.