6 साल की बच्ची का पब में डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पब के खिलाफ मामला दर्ज

देश के हैदराबाद शहर में पब मैनेजर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे 6 वर्षीय बच्ची पब में डांस कर रही है। पब में नाचते हुए इस बच्ची का वीडियो वायरल हो गया।

गच्चीबौली पुलिस ने कोंडापुर के पब के खिलाफ छह साल की बच्ची को उसके परिवार के साथ पब में प्रवेश करने की अनुमति देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर ‘द लाल स्ट्रीट पब’ में बच्चे के डांस का वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद यह घटना सामने आई।

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए साइबराबाद पुलिस और तेलंगाना के डीजीपी को टैग किया। उन्होंने कहा कि एक नाबालिग को पब में जाने दिया गया और किसी ने भी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया। गच्चीबौली पुलिस ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और पब प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया।

एक प्रावधान है कि पब और शराब की दुकानों में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। इसके विपरीत, एक बच्चे को पब में जाने कैसे दिया। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले ने साइबराबाद के सीपी, डीजीपी, मीडिया चैनलों को टैग किया। पब ने सवाल किया कि अगर कुछ भी हो तो इस बच्चे के लिए कौन जिम्मेदार था। घटना गाचीबोवली के लाल स्ट्रीट पब में हुई।

जांच करने वाली पुलिस ने कहा कि घटना रविवार रात को हुई। गाचीबोवली पुलिस थाने से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की पब में आए परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के समूह का हिस्सा थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने खुद पब के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया है।