पटना में महिला के साथ गैंगरेप, 8 अपराधियों ने किया दुष्कर्म बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

पटना : सूबे में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता हीं जा रहा है। ताजा मामला एक महिला के साथ दुष्कर्म से जुड़ा है। बताया जाता है कि 8 अपराधियों ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने न सिर्फ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया।

कहां की है घटना ?

बता दें कि गैंगरेप की घटना पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के लका कच्छुआरा टोला की है. जहां एक 45 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला बाजार से अपने गांव जा रही थी. इसी दौरान 8 दरिंदों ने महिला को जबरन पकड़कर सुनसान जगह पर ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

दो हफ्ते पुरानी है घटना

जानकारी के मुताबिक़ घटना करीब दो हफ्ते पुरानी है जिसका खुलासा अभी हुआ है. पुलिस सूत्र बताते हैं कि वायरल वीडियो में चार लोग नज़र आ रहे है जिनकी पहचान कर ली गई है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की छानबीन में जुट गई है। हांलाकि पुलिस की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है।

पटना एसएसपी ने क्या कहा ?

वहीं इस पूरे मामले पर बोलते हुए पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि यह काफी गंभीर और दुखद मामला है।महिला के साथ हुई दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस की जानकारी में आते हीं इसपर तुरंत संज्ञान लिया गया और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि एक अपराधी अभी भी फरार हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।