हाथरस के बाद बलरामपुर में छात्रा के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने तोड़ा दम, यहां भी रात में हुई अंतिम संस्कार

उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में भी हाथरस जैसी दरिंदगी और हत्या का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि यहां पर दो लड़कों ने दोस्ती के बहाने एक दलित युवती को बुलाया और इसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस जघन्य हरकत को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को गंभीर हालत में एक रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया, जहां उसकी मृ्त्यु हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

दो आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा है कि इस मामले में पीड़िता की हाथ पैर और कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
पुलिस के मुताबिक एक आरोपी का नाम शाहिद है इसके पिता का नाम हबीबुल्ला है और ये गैंसड़ी का रहने वाला है. दूसरे आरोपी का नाम साहिल है. इसके पिता का नाम हमीदुल्ला है, ये शख्स भी गैंसड़ी का रहने वाला है।

देर रात हुआ अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश में बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता का भी देर रात भारी सुरक्षाबलों की तैनाती के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया. पोस्टमॉर्टम के बाद भारी पुलिस फोर्स की सुरक्षा के बीच गैंसडी में पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया. कॉलेज में एडमिशन फीस जमा करने के बाद लौट रही छात्रा के साथ मंगलवार को गैंगरेप की घटना हुई थी. परिजनों का आरोप है कि छात्रा को अगवा करने के बाद गैंगरेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है।