बख्तियारपुर co की गाड़ी में लगी आग के मामले में आया नया मोड़, युवती ने कहा co ने किया मेरा यौन शोषण।

पटना के बख्तियारपुर में अंचल अधिकारी CO की सरकारी गाड़ी के जलने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। जांच के बाद यह मामला एक नया मोड़ पर पहुंच गया है। इस मामले में अब प्यार की एंट्री हो गई है। पिछले दिनों CO की सरकारी गाड़ी जलने का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें CO लड़की पर थप्पड़ उठाते दिख रहे हैं जबकि छात्रा भी उनसे उलझ रही है।

बख्तियारपुर के CO से हाथापाई के दौरान छात्रा कहती है कि आप लोग हमें छोड़ दें। CO मेरे पति हैं, मेरा प्यार हैं, वे मेरे सब कुछ हैं इस घटना के बाद अब लड़की ने अंचलाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी ने उसे पहले शादी का झासा दिया फिर उसका यौन शोषण करने किया। युवती के आवेदन पर बख्तियारपुर अंचलाधिकारी के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया जा चुका है। जिसकी पुष्टि ASP अरविंद प्रताप सिंह ने किया है।

हालांकि पहले CO साहब ने शॉर्ट सर्किट से गाड़ी में आग लगने की बात कही थी लेकिन अब उन्होंने कहा है कि युवती ने पेट्रोल छिड़ककर उनकी गाड़ी को जलाया और सरकारी काम में बाधा भी उत्तपन्न किया। जिसको लेकर बख्तियारपुर अंचलाधिकारी ने महिला पर FIR भी दर्ज करा दिया है। बख्तियारपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने इस मामले पर कहा कि छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद सीओ ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय छात्रा मूल रूप से बेतिया थाने के बानुछापर गांव की रहने वाली है। कुछ ही सालों में रिटायर होने वाले CO रघुवीर प्रसाद का ट्रांसफर बेतिया से बख्तियारपुर में हुआ है। बेतिया में सीओ के पदस्थापित रहने के दौरान छात्रा उनके कार्यालय में आया जाया करती थी। वर्तमान में छात्रा पटना रहकर पढ़ाई करती है।

बता दें कि शनिवार को पटना के बख्तियारपुर के CO की सरकारी गाड़ी का धू-धू कर जलने का मामला सामने आया था। मामले के सामने आने बाद CO रघुवीर प्रसाद ने शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात कही थी। जिसके बाद DM डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने बाढ़ SDO को घटना की जांच करने का आदेश दिया था। इस मामले पर CO ने कहा कि छात्रा मुझे ब्लैकमेल कर रही है। डेढ़-दो साल से मुझे तंग कर रही है। उसने शनिवार को मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया। DM डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जांच रिपोर्ट के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।