पटना में बीजेपी नेता को मारी गोली, विधायक आशा देवी बोली, अपराध रोकने में सरकार पूरी तरह से विफल

दानापुर के खगौल में बीजेपी के खगौल मंडल के अनुसूचित जाति के अध्यक्ष सह वार्ड पार्षद दीपक पासवान को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया है. अपराधियों ने बीजेपी नेता को दो गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए. यह घटना खगौल थानाक्षेत्र के चाणक्यपुरी में हुई. घटना के बाद स्थानीय लोगां ने आनन् फानन में सगुना मोड़ स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. जहां जिंदगी और मौत से जूझ रहे है. इसकी सूचना मिलते ही खगौल पुलिस मौके पर पहुची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दीपक के भाई की पहले कर दी गई थी  हत्या

गौरतलब है कि घायल दीपक की भाई की भी कई साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, वह खुद भी अपराधी प्रवृति का था. वहीं वर्तमान में दीपक पासवान बीजेपी के नेता के साथ-साथ पति और पत्नी दोनों खगौल नगर परिषद् के वार्डों के वार्ड पार्षद हैं.

सुशासन पर ही सवाल

बीजेपी नेता के गोली मारे जाने की खबर मिलते ही मौके पर दानापुर से बीजेपी विधायक आशा सिन्हा पहुंची और उन्होंने बिहार के सुशासन पर ही सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि खगौल-दानापुर में पुलिस-प्रशासन फेल है. यहां प्रशासन सिर्फ गुड़ों की सुनती है और आम आदमी का इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. वहीं इस तरह की वारदात को अंजाम देकर हमे डराने का काम किया जा रहा है.