डीजे पर झूमने की जगह , जमकर बरसें लात घुसे, ससुराल की जगह दुल्हन को किया गया सदर अस्पताल में भर्ती।

बिहार में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादी के सीजन में लोग डीजे का भी भरपूर आनंद ले रहे हैं लेकिन यही डीजे कहीं कहीं लोगों के लिए खासकर वर और वधु पक्ष के लिए ही परेशानी का वजह भी बनता नजर आ रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां डीजे के कारण ही ऐसा कुछ हुआ कि मंडप पहुंचने की जगह दुल्हन सीधे अस्पताल जा पहुंची।

डीजे को लेकर मारपीट की ये घटना बिहार के नवादा जिले की बताई जा रही है। मीडिया सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दुल्हन की देर रात बारात आने वाली थी और शादी की रस्में निभाई ही जा रही थीं कि तभी मारपीट शुरू हो गई और इसके बाद अचानक शादी को रोक देना पड़ा। नवादा में शादी से पूर्व डीजे बजाने को लेकर हुई इस विवाद की घटना में दुल्हन समेत चार लोगों को बुरी तरह से पीटा गया, जिससे सभी चारों लोग घायल हो गए। तलवार और लाठी-डंडे के वार से दुल्हन समेत कुल 4 लोग इस घटना में जख्मी हो गए है। घटना सिरदला थाना क्षेत्र के पचम्बा गांव की है।

दरअसल पूरा मामला डीजे बजाने को लेकर हुआ था। पचम्बा गांव निवासी राधे चौहान की पुत्री संगीता कुमारी का विवाह 15 मई 2022 को होना था। घर में शादी की रस्में निभाई जा रही थी और कुछ ही घंटों में बारात आने वाली थी मगर शादी से पूर्व ही डीजे बजाने को लेकर हंगामा शुरू हुआ और मामला हिंसक झड़प तक जा पहुंचा। इस झड़प में दुल्हन को भी बुरी तरह पीटा गया और शादी रोक दी गयी। गांव के ही रामबालक चौहान, उमेश चौहान, कमलेश चौहान सहित कुछ लोगों पर मारपीट कर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है।

तीन लोग पुलिस हिरासत में

परिजनों ने बताया कि घर में हल्दी कलश का कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरान कुछ लोग अपना एक डीजे ट्रॉली लेकर घर के समीप पहुंचे और उसे बजाने को कहा और दस हज़ार रुपये की मांग की। लड़की पक्ष के लोगों ने उनके द्वारा लाए गए डीजे को बजाने से इनकार किया। इनकार करते ही सभी ने मारपीट करना शुरू कर दिया और दुल्हन को भी बुरी तरह पीटा गया जिसके बाद शादी को रोकना पड़ा। इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी तत्काल सूचना सिरदला थाने को दी जहां की पुलिस ने मौके से कुल तीन लोगों को हिरासत में लिया है। दुल्हन के हांथों पर अभी हल्दी का रंग चढ़ना ही शुरू हुआ था कि इस घटना ने अचानक से खुशी के माहौल को गम में बदल दिया। फिलहाल दुल्हन समेत सभी घायलों का नवादा सदर अस्पताल में इलाज जारी है।