गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की मौत के बाद उनके घर के बाहर प्रदर्शन, परिजनों से भेंट कर सकते हैं राहुल गांधी, सीएम योगी करेंगे परिजनों से बात

गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की आज सुबह ही अस्पताल में मौत हो गई। स्कूटी सवार बदमाशों ने सोमवार देर रात उनको गोली मारी थी, जिसके बाद गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में इनका इलाज चल रहा था। उनकी मौत के बाद जहां विक्रम के साथी पत्रकार अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं इस मामले पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं और परिवार को सांत्वना दी है।

पत्रकार के घर जा सकते हैं राहुल गांधी

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी पत्रकार विक्रम जोशी के घर जाकर परिजनों से भेंट कर सकते हैं। इसके साथ ही यह भी खबर है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विक्रम के परिजनों से फोन पर बात करेंगे।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर उठाए सवाल

विक्रम जोशी की मौत के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर उनके परिवार से सांत्वना जताई है। राहुल ने ट्वीट में लिखा, ’अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।’

डीएम ने मदद का दिया आश्वासन

विक्रम जोशी के परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद, योग्यता के अनुसार पत्नी को नौकरी, बच्चों की मुफ्त शिक्षा और सुरक्षा की मांग को डीएम गाजियाबाद ने मान लिया है। इस पर डीएम ने इन लोगों से मिलकर सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है।

पूरे प्रकरण से नाराज हैं सीएम योगी

मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि पत्रकार विक्रम जोशी के साथ हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी काफी नाराज हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रकरण पर डीजीपी से संज्ञान लेने को कहा है। डीजीपी ने गाजियाबाद पुलिस प्रशासन को फटकार लगाई गई है।