राहुल गांधी ने असम के जोरहाट की रैली में किया चुनावी वादा, सत्ता में आने पर 5 लाख लोगों को देंगे रोजगार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज असम के जोरहाट में रैली को संबोधित किया.राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही असम के लोगों के लिए कांग्रेस की तरफ से पांच गारंटी वाले काम भी बताए.  राहुल ने सूबे में महिलाओं को प्रति माह दो हजार रुपये और राज्य में पांच लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही.

हम दो और हमारे दो हमारे दो के लिए काम कर रही मोदी सरकार

राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर बेरोजगारी फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में मेक इन इंडिया कहते नजर आते हैं लेकिन उन्होंने सभी राज्यों में बेरोजगारी बढ़ा दी है।राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ हम दो और हमारे दो हमारे दो के लिए काम कर रही है. इसमें गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों के लिए नहीं सोचा जा रहा है

भाजपा और आरएसएस पर भी हमला

राहुल गांधी ने रैली में भाजपा और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये असम की भाषा, संस्कृति, भाईचारे और इतिहास पर आक्रमण करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस आपकी भाषा, संस्कृति और इतिहास की रक्षा करना चाहती है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि ये आपका प्रदेश है और इसे नागपुर से नहीं चलाया जाना चाहिए।