खड़गपुर की रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- दीदी ने 10 साल में बंगाल को बर्बाद कर दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज खड़गपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल में विकास और भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर TMC और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने सोशल मीडिया डाउन होने से लोगों के बैचेन होने का उदाहरण देकर यह मैसेज देने की कोशिश की कि बंगाल में तो 50 साल से विकास और सपने ही डाउन हैं।

दीदी ने आपके साथ विश्वासघात किया

पीएम मोदी ने कहा कि जहां-जहां राज्यों में भाजपा सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं. पीएम ने कहा, ‘ लेकिन यहां पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं. आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया.’

TMC के साथ ही कांग्रेस और वाम दलों पर भी निशाना

पीएम मोदी ने TMC के साथ ही कांग्रेस और वाम दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खड़गपुर का इतना लंबा प्लेटफॉर्म। देश की पहली IIT इसका गौरव बढ़ाते हैं। भारतीय रेलवे को मजबूती देने में यहां के लोगों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वाम दल की बर्बादी को देखा और TMC ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया यह भी देखा। मैं आपसे कहता हूं कि आपने 70 साल तक अनेकों को देखा, हम वादा करते हैं कि एक बार आशीर्वाद दे।

बंगाल में इस बार BJP सरकार

मोदी ने लोगों से कहा, ‘आपका उत्साह कह रहा है कि बंगाल में इस बार BJP सरकार। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बंगाल की इस धरती पर 130 कार्यकर्ताओं ने बलिदान दे दिया ताकि बंगाल आबाद रहे। दीदी ने 10 साल में बंगाल को बर्बाद कर दिया।’मुझे गर्व है कि मेरे पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं। पिछले कई सालों से पार्टी को जिताने के लिए न तो चैन की नींद सोए हैं और न ही दीदी से डरे हैं। वे बंगाल के उज्जवल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े हैं। इसलिए मैं कह रहा हूं- इस बार BJP सरकार।