बिहार के इन जिलों में डीएम की कार से कुचलकर तीन की मौत, मृतकों में मां-बेटा और एनएच का कर्मी, डीएम को भगा ले गया बॉडीगार्ड

बिहार के मधुबनी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है…मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह घटना फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर हुई। मंगलवार सुबह तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से तीन की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे।

गाड़ी मधेपुरा की डीएम की

लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा की डीएम की है। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल थे। लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद उनका सुरक्षाकर्मी डीएम को सुरक्षित लेकर भाग गया। उन्हें रुककर देखना चाहिए था, लेकिन वह भाग गए..

मधेपुरा के DM बीते 5 दिनों से छुट्टी पर थे विजय प्रकाश मीणा

लोगों का कहना है कि मधेपुरा के DM विजय प्रकाश मीणा बीते 5 दिनों से छुट्टी पर थे। वह पटना से मधेपुरा जा रहे थे। तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोग उसकी चपेट में आ गए। इनोवा गाड़ी पहले एनएच 57 पर डिवाइडर से टकराई और फिर रेलिंग से। रेलिंग से टकराने के क्रम में ही एक बच्चा, एक महिला और एनएच का काम काम कर रहे एक कर्मी की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। महिला और बच्चे की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है। मृत महिला का पति पान की दुकान चलाता है।

सुरक्षाकर्मी इस गाड़ी से डीएम को झटपट लेकर दूर भाग गया

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सुरक्षाकर्मी इस गाड़ी से डीएम को झटपट लेकर दूर भाग गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 57 को जाम कर दिया तो सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। एसपी ने भी डीएम के गाड़ी में होने या नहीं होने को जांच का विषय बताया। जान लेने वाली गाड़ी के ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है