बंद कमरे में लटकता मिला पिता और दो बेटियों का शव, आर्थिक तंगहाली से पूरी तरह टूट रहे लोग….

सीवान से एक बड़ी खबर सामने आई है। सीवान के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी से परेशान था। इसलिए उसने दो बेटियों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों बेटियों के साथ पिता का शव बंद कमरे में लटकता मिला। मृतक की पहचान जितेंद्र श्रीवास्तव और उनकी दो बेटियों के रूप में की गई है। जितेंद्र सिवान के गुठनी के रहने वाले थे। वे अपने पिता ओमप्रकाश श्रीवास्तव के साथ गोरखपुर में रहते थे।

जानकारी के अनुसार जितेंद्र का पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रहता था। सिवान जिले के गुठनी निवासी 64 वर्षीय ओमप्रकाश श्रीवास्तव गोरखपुर के घोषीपुरवा में मकान बनवाकर 15 साल से परिवार के साथ रहते हैं। उनके दोनों बेटों के बीच बंटवारा हो चुका है। घटना मंगलवार की सुबह बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार जितेंद्र आर्थिक तंगी से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया। फिलहाल फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। जितेंद्र की दोनों बेटियां मानवी श्रीवास्तव (14) और मान्या श्रीवास्तव (16) आवास विकास स्थित सेन्ट्रल एकेडमी में कक्षा नौ और सात में पढ़ती थीं। परिवार के एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद पूरा गांव में मातम पसरा हुआ है।

कैंसर से पीड़ित जितेंद्र की पत्नी की फरवरी 2020 में मौत हो गई थी। पत्नी के उपचार में ज्यादा धन खर्च होने के कारण परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। जीविका चलाने के लिए जितेंद्र सिलाई का काम करते थे और उनके पिता गार्ड की नौकरी करते हैं। सोमवार की रात में भोजन करने के बाद मृतक के पिता ओमप्रकाश ड्यूटी पर चले गए। मंगलवार की सुबह सात बजे लौटे तो मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलग-अलग कमरे में बेटा जितेंद्र और पौत्री 16 वर्षीय मान्या और 14 वर्षीय मानवी का शव फंखे से बंधे दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। घटना की जानकारी शाहपुर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।