बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, भागलपुर में JDU नेता के घर पर फायरिंग, तो साइड नहीं देने पर राजद नेता के भाई को मारी गोली

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल हो गई है. प्रदेश में आम आदमी तो दूर जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं. बिहार में अपराधी पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं यही कारण है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है. हर दिन अपराधी पुलिस को चैलेंज करते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

JDU नेता के घर पर फायरिंग और बमबारी

ऐसा ही मामला भागलपुर के मधुसूदनपुर की है. जहां अपराधियों ने JDU नेता के घर पर फायरिंग और बमबारी भी की. भीमकित्ता में जदयू के मीडिया सेल के नगर संयोजक  कुणाल रत्नप्रिय के घर देर रात अपराधियों हमला कर दिया. गोलियों की आवाज सुन जैसे ही वे दरवाजे की तरफ भागे अपराधियों ने बमबारी भी शुरू कर दी. अपराधियों ने  घर के पास स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र में बम फेंका और भाग निकले.

वहीं JDU के मीडिया सेल के नगर संयोजक कुणाल रत्नप्रिय ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. उस वक्त घर में सभी लोग बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी गोलियों की आवाज सुनकर वे बाहर आ गए. उन्होंने कहा कि बाहर आने पर उन्होंने देखा कि  5-6 की संख्या में कुछ नकाबपोश थे और  4 गोलियां बगीचे में चलाईं. फिर भागते-भागते आंगनबाड़ी केंद्र में भी बम फेंक.

राजद नेता के भाई को मारी गोली

वहीं दूसरी घटना भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां सरदारपुर निवासी राजद के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के बड़े भाई रामजी यादव को अपराधियों ने गोली मार दी है. बताया जा रहा है अपराधी तीन की संख्या में थे और तीनों नशे में धुत थे. गोली रामजी यादव के बाएं कंधे को छूते हुए निकली, जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गयी