तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार के बाद नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा-I.N.D.I.A की अगली बैठक में जरूर लेंगे भाग

पांच राज्यों में से तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार के बाद आखिरकार सीएम नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी… सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि वो I.N.D.I.A गठबंधन की अगले बैठक में जरूर भाग लेंगे। उन्होंने फिर कहा कि उन्हें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए। आज की बैठक में भाग लेने से इसलिए असमर्थता जाहिर की थी, क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी ।

जल्द से जल्द सारी बातें फाइनल हो जाए तब ठीक रहेगा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा है कि इंडिया गठबंधन में नहीं जाने का सवाल ही नहीं है। जल्द से जल्द सारी बातें फाइनल हो जाए तब ठीक रहेगा, अब समय नहीं है। मैं प्रधानमंत्री पद के रेस में नहीं हूं। 10 दिसंबर को पटना में होने वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भी शामिल होंगे।

चुनाव में हार-जीत लगी रहती है

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के रिजल्ट पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि चुनाव परिणाम में हार-जीत लगी रहती है। कांग्रेस को भी अच्छे वोट मिले हैं। वहीं, उन्होंने खुद के बारे में कहा कि प्रदेश के हित में अपना काम करता रहता हूं। हम लोग पूरी तरह से एकजुट हैं।

खांसी और जुकाम के कारण कर रहा था आराम

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीमार चल रहा था। बुखार ज्यादा नहीं था। 100 डिग्री से कम ही था। खांसी और जुकाम था। जानबूझकर पांच दिन घर में पड़े रहें। वहीं, उन्होंने जातीय गणना का जिक्र किया। नीतीश कुमार ने कहा कि देश में जातीय गणना कराते तो कितना फायदा होता