लालू से CM हेमंत सोरेन की मुलाकात पर जेडीयू पर बोला हमला, मंत्री नीरज कुमार ने कहा-मुलाकात से शर्मसार हुआ लोकतंत्र

चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने मुलाकात की. इसको लेकर मंत्री नीरज कुमार ने हेमंत सोरेन पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मुलाकात से लोकतंत्र शर्मसार हुआ है. नीरज कुमार ने कहा कि हेमंत सोरेन लालू ये यही फरियाद कर रहे होंगे कि मुद्दत हुई दरस को तेरे, दर्शन करने आया हूं, अब परदा जरा उठा दो जलवा जरा दिखा दो, विनती तुम्हें सुनाने आए हैं तेरे दर पे.

लालू के बंगले पर पहुंच रहा लिफाफा

सजायाफ्ता लालू प्रसाद रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती थे. लेकिन कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लालू प्रसाद को रिम्स निदेशक के बंगले पर शिफ्ट किया गया है. लालू को बंगला मिलने पर भी नीरज कुमार ने सवाल उठाया था और कहा था कि लालू के बंगले पर लिफाफा पहुंच रहा है.

नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है। लोकतंत्र शर्मसार हुआ, भ्रष्टाचार के महामडलेश्वर सजायाफ्ता लालू प्रसाद के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे झारखंड सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन. उन्होंने आगे लिखा है….फरियाद यही होगी, मुद्दत हुई दरस को तेरे, दर्शन करने आया हूं, अब परदा जरा उठा दो जलवा जरा दिखा दो, विनती तुम्हे सुनाने आए हैं तेरे दर पर