चिरैयाटांड़ पुल के नीचे दिनदहाड़े हुए मर्डर से खुला पटना एसएसपी के फोन की पोल, सरकार से स्थानीय लोग दिखे आक्रोशित।

पटना के करबिगहिया इलाके में दिनदहाड़े किराना दुकानदार की हत्या कर दी गई। चिरैयाटांड़ पुल के नीचे किराना की होलसेल दुकान में लूटपाट के लिए बाइक सवार बदमाश पहुंचे थे। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल (23) नामक युवक को ताबड़तोड़ चार गाेलियां मारी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने गोली मारने वाले में से एक बदमाश को पकड़ लिया। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की टीम हत्या में संलिप्त बाकी अपराधियों की तलाश में जुट गई है। स्थानीय लोगो से मिली जानकारी के अनुसार अपराधी बाइक से लूटपाट के उद्देश्य से आए थे। पर जब दुकान पर खड़े एक युवक ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशो ने अपना भय स्थापित करने के लिए युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया। जिसमे मौके पर ही युवक की मौत होगी।

बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। बुलेट सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। घटना से नाराज लोगों ने बदमाशों की बुलेट में आग भी लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को लोगों को चंगूल से बचाया।

जानकारी के मुताबिक करबिगहिया का रहने वाला राहुल कुमार एक कारोबारी है और उसकी अपनी एजेंसी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी बंटी नाम के शख्स ने राहुल की हत्या कराने के लिए शूटर को बुलाया था। राहुल को गोली मारकर भाग रहे अपराधियों में से एक को लोगों ने खदेड़कर दबोच लिया लेकिन मुख्य शूटर मौके से फरार हो गया। लोगों का आरोप है कि वे एसएसपी को फोन लगाते रह गए लेकिन पटना एसएसपी ने फोन नहीं उठाया

गुस्साए लोगों का कहना था कि राजधानी पटना में अपराधी बिना किसी डर के राह चलते लोगों को अपनी गोली का शिकार बना रहे हैं बावजूद इसके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चैन की नींद में सो रहे हैं। राज्य की जो हालत है ऐसे में सारे कारोबारी बिहार से पलायन कर जाएंगे। लोगों का कहना था कि नीतीश कुमार ने पूरे पुलिस फोर्स को शराब पकड़ने में लगा रखा है और अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।