प्यार का जाल,, बनाया गंदा विडियों… ब्लैकमेल से परेशान हो युवती पहुंची थाने….. गिरफ्त में आए दो आरोपी……

मुजफ्फरपुर का बोचहां क्षेत्र चुनाव से पहले खुब सुर्खियां बटोर रहा है। मानव को शर्मसार करने वाले शर्मनाक घटनाओ में लगातार बढोतरी का होना समाज के लिए चिंता का विषय  है। इससे पहले एक घटना चाची और भतीजे कि आई थी। जहां एक चाची ने 3 साल के अपने भतिजे को मारकर उसके शव को अपने कमरे में गड्ढा खोद दफना दिया था। वहीं अब बोचहां से ही एक और बडी खबर सामने आई है लडकी के द्बारा आरोप लगाया गया है कि लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर पहले उसका गंदा वीडियो बनाया गया और अब आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपी द्वारा कहा जा रहा है कि अगर तुमने पैसे नहीं दिए तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। मामले में बोचहां थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को धर-दबोचा। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ पीड़िता पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी कि रहने वाली है। वह बोचहां रामदास मझौली इलाके के एक युवक को दिल दे बैठी थी। लड़की के प्यार का फायदा उठाकर आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं, अब आरोपी लगातार लड़की को धमकी भी दे रहा है। ब्लैकमेलिंग से लड़की काफी सहम गई है।

आरोपी ने पीड़िता से पैसे मांगने शुरू कर दिए हैं। परेशां होकर लड़की रामदास मझौली भुसाही इलाके स्थित मामा के घर आ गई। यहां उसने मामी को आपबीती सुनाई तो वे भड़क गयीं। मामी तुरंत आरोपित के घर पहुंची और उसे समझाने-बुझाने लगी। इसी बात को लेकर आरोपित युवक और उसके परिवार के कई लोग लड़की और उसकी मामी के साथ मारपीट पर उतर गए, जिससे दोनों ज़ख़्मी हो गई। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।