पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हुआ हमला, हमले के तार जोड़े जा रहे इमरान से।

पाकिस्तान में चल रहे घमासान के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लंदन में हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के एक कार्यकर्ता द्वारा लंदन में कथित तौर पर इस हमले को अंजाम दिया गया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हमले में नवाज शरीफ का बॉडीगार्ड घायल हो गया है।

हमले के बाद नवाज शरीफ की बेटी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान खान की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि उकसाने और देशद्रोह के मामले में इमरान खान को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मरियम ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि पीटीआई के जो लोग हिंसा का सहारा ले रहे हैं या कानून-व्यवस्था की भयावह स्थिति पैदा कर रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

हमले के पीछे है इमरान खान का हाथ

आगे मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि हमले के पीछे इमरान खान का हाथ है। उनको उकसाने और देशद्रोह के मामले में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इंशाअल्लाह…किसी को भी नहीं बख्शा जाना चाहिए… आपको बता दें कि पाकिस्तान में रविवार का दिन बेहद अहम रहने वाला है। रविवार को पाकिस्तान की संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ लाये गये अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू होगी। अब सबकी नजरें इस बात पर है कि इमरान खान अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे या फिर उससे पहले ही इस्तीफे का एलान कर देंगे।