आतंकियों को धूल चटाकर शहीद हो गया बिहार का लाल, पटना पहुंचा शव, मची चीख-पुकार

कश्मीर में अपनी गोलियों से आतंवादियों को धूल चटाकर बिहार का एक लाल रमेश रंजन शहीद हो गया। बताया जाता है कि रंजन की गोली से एक आतंकी ढ़ेर हो गया, लेकिन खुद भी मुठभेड़ का शिकार बन गया। गुरूवार सुबह रंजन का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां शहीद को सलामी दी गई, तत्पश्चात उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

रंजन बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत पैतृक आवास देव टोला का निवासी था। एयरपोर्ट से उसके पार्थिव शरीर को पैतृक घर की ओर रवाना कर दिया गया है। साथ हीं घोषणा किया गया है कि रमेश का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

श्रीनगर-बारमुला हाइवे पर हुई मुठभेड़

श्रीनगर-बारमुला हाइवे पर लावेपोरो इलाके में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 73वीं बटालियन के जवान रमेश रंजन के शहादत की सूचना दोपहर बारह बजे के बाद रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर पिता राधा मोहन सिंह को मोबाइल पर मिली। शहीद जवान के साथी ने ही फोन पर कमांडेंट से बात कराई कराई। दोस्त ने ही पिता को बताया कि सीआरपीएफ जवान रमेश ने तीनों आतंकवादियों के पास हथियार देखे जाने के बाद पहले एक आतंकवादी को मार गिराया। इसके बाद दूसरे आतंकवादी ने शॉल में छिपाकर रखे हथियार से उसे पीछे से गोली मार दी।