जम्मू-कश्मीर में CRPF की ROP पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी नापाक घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी(आरओपी) पर हमला कर दिया जिसमें दो जवान घायल हो गए और इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार दिन में आतंकियों ने पंपोर के बाहरी इलाके से सटे तंगन बाईपास पर आरओपी की 110वीं बटालियन पर हमला किया था। इस हमले में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चोट अधिक लगने से उनकी मौत हो गई।

पंपोर बाइपास के नजदीक आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद, जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान सीआरपीएफ के पांच जवान जख्मी हुए। इसमें से बाद में दो जवान शहीद हो गए। घायलों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई आतंकियों को ढेर किया है। बता दें कि पुलवामा जिले में पिछले महीने (27 सितंबर) सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इसमें सेना ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था।