बीजेपी की वर्चुअल रैली के दिन तेजस्वी बजाएंगे थाली-कटोरा, आह्वान पर बरस पड़ी जेडीयू

आगामी बिहार विधानसभा को लेकर बीजेपी की प्रस्तावित 9 जून को वर्चुअल रैली के दिन तेजस्वी यादव ने थाली कटोरा बजाने का आह्वान किया है। राजद के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर वार किया है। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू सिर्फ अपनी सत्ता की भूख मिटाना चाहती है, लेकिन हम ग़रीबों-मज़दूरों के पेट की भूख मिटाना चाहते है। 9 जून को सभी बिहारवासी अपने-अपने घरों में थाली, कटोरा और गिलास बजाएंगे। बाहर से लौटे सभी श्रमिक भाई भी थाली -कटोरा बजा चैन से नींद में सो रही बिहार सरकार को जगायेंगे।

बरस पड़े जेडीयू प्रवक्ता

तेजस्वी यादव के थाली-कटोरा बजाए जाने पर जेडीयू ने जवाब दिया है।जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को घेरा है।निखिल मंडल ने तेजस्वी से पूछा है कि इतनी कम उम्र में इतनी धन-दौलत कैसे बनाई पहले ये बताइए।

जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर वार करते हुए कहा कि मतलब चित भी मेरी,पट भी मेरी..!! प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी के थाली बजाने पर गाली देते नही थकते थे और अब खुद थाली बजाने की तैयारी.वाह जी वाह. सत्ता जब मिला तो अपनी गरीबी मिटा लिया और अब ज्ञान पर ज्ञान..!! इतनी कम उम्र में इतनी धन-दौलत कैसे बनाई..!! ये तो बताईये..??