पिपरा की चुनावी सभी में बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- हर टोले का विकास होगा… तभी आगे बढ़ेगा बिहार

बिहार में विधानसभा के दूसरे चरण के लिए प्रचार का शोऱ अब थम गया है. 17 जिलों के 94 सीटों पर दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी 3 नवंबर को सुबह सात बजे से होगी. आज बिहार में सीएम योगी, सीएम नीतीश, भाजपा अध्यक्ष नड्डा, तेजसेवी यादव जैसे कई दिग्गजों की रैलियां हैं. पिपरा मे रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हर टोले का विकास होगा तभी बिहार आगे बढ़ेगा.

हमारा धर्म है आपकी सेवा करना,पूरा बिहार ही हमारा घर

वहीं मधेपुरा के बिहारीगंज की चुनावी सभा में नीतीश कुमार ने कहा कि हम आगे भी आपकी सेवा करेंगे,बिहार का विकास करेंगे। हमारा धर्म है आपकी सेवा करना,पूरा बिहार ही हमारा घर है। सीएम नीतीश ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, विरोधी कुछ-कुछ बोलते रहता है,उसके चक्कर में नहीं पड़ना है। आप सब काम करने का मौका दीजिए आगे भी खूब विकास करेंगे। हमें जब बिहार में काम करने का मौका मिला तब क्या स्थिति थी। लेकिन हमने हर क्षेत्र में काम किया।कुछ ऐसा क्षेत्र अछूता नहीं है जहां हमने काम नहीं किया।अगर आप सब एक बार और मौका देते हैं तो बाकि बचा काम भी पूरा करेंगे।

जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि अगर फिर से हमलोगों की सरकार बनती है तो फिर हम यहां आयेंगे और आप सब की सहमति से बाकि बचे कामों को भी पूरा करेंगे,यह वादा करके हम जाते हैं।