ट्रैक्टर रैली के दौरान बवाल पर गृह मंत्रालय सख्त, हादसे में 300 पुलिसकर्मी घायल, लाल किले का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री, दोपहर 2.30 पर दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर बवाल मचाया और पुलिसकर्मियों को भी अपना निशाना बनाया. इस हमले में करीब 300 लोग हिंसा के शिकार हुए हैं और कई लोग इस हिंसा के कारण गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

दिल्ली में बवाल को लेकर गृह मंत्रालय में बैठक जारी

लालकिले में हुए तांडव की तस्वीरें अब सामने आई हैं. यहां कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया है, एसी तोड़ दिए गए और वहां मौजूद झांकियों को नुकसान पहुंचाया गया. बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने भी लाल किले पहुंच कर नुकसान का जायजा लिया. केंद्रीय गृह मंत्रालय में इस हमले को लेकर बैठक चल रही है. सीआरपीएफ डीजी बुधवार सुबह गृह मंत्रालय पहुंचे, जहां वो गृह सचिव अजय भल्ला को लालकिले में हुई घटना की जानकारी देंगे.

दिल्ली पुलिस आज दोपहर 2.30 बजे करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली पुलिस आज दोपहर 2.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, जिसमें यह स्पष्ट होगा कि पुलिस गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में दंगा करने वालों पर किस तरह की कार्रवाई करेगी. गृह मंत्रालय ने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.

हिंसा के मामले में अबतक 22 प्राथमिकियां दर्ज

दिल्ली पुलिस ने किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में अबतक 22 प्राथमिकियां दर्ज की हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अब हुड़दंगियों की पहचान करने में जुटी है