JDU ने लालू यादव के घोटालों का लांच किया वेबसाइट… लालू प्रसाद पर लांच की फुलवरिया टू होटवार वेबसाइट

जेडीयू ने सोमवार को लालू-राबड़ी राज की कहानी युवा पीढ़ी को बताने के लिए फुलवरिया से होटवार नाम से एक वेबसाइट को लांच किया. सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार, जेडीयू प्रवक्ता डॉ.अजय आलोक सहित अन्य नेताओं ने प्रदेश कार्यालय में संयुक्त रूप से इस वेबसाइट को लॉन्च किया.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने वेबसाइट को लांच किया

जेडीयू के द्वारा लालू प्रसाद यादव पर वेबसाइट चालू किया गया है जिसमें फुलवरिया से होटवार जेल तक के सफर के बारे में बताएं गया है।वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया गया। मंत्री नीरज कुमार और जेडीयू नेता अजय आलोक ने वेबसाइट को लांच किया है। इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया है, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था। इस वेबसाइट को सूचना जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने लांच किया है।

सभी जानकारी इस वेबसाइट में उपलब्ध

जेडीयू चुनाव के मद्देनजर लालू के परिवार की सच्चाई भी वेबसाइट के जरिये लोगों के सामने रखी गई। fulwariyatohotwar.com पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर लोग जा सकते हैं। इस बेवसाइट का नाम फुलवरिया से होटवार रखा गया है। ये उसी तर्ज में रखा गया है जैसे लालू यादव की किताब गोपालगंज टू रायसीना थी। लालू यादव के फुलवरिया का शुरुआती जीवन, फिर उनका राजनीति में प्रवेश, राजनीति में रहते घोटाले, परिवार को बढ़ावा, चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध और अंत मे रांची के होटवार में जाना, ये सभी जानकारी इस वेबसाइट में उपलब्ध है।