कांग्रेस ने पप्पू से मांगी मदद, मदन मोहन झा ने लिखा पत्र, पप्पू ने कुशेश्वरस्थान से दिया है प्रत्याशी

बिहार विधानसभा के 2 सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है। राजनीतिक दलों के शह और मात का खेल लगातार जारी है। इसी को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने JAP सुप्रीमो पप्पू यादव को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चिट्ठी में पप्पू से आग्रह किया है कि वह तारापुर विधानसभा और कुशेश्वरस्थान विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस की मदद करें।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अपने पत्र में झा ने लिखा है- “बिहार में 2 विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर 2021 को होने जा रहा है। आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास से बातचीत हो चुकी है। सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हम लोग आपस में मिलजुल कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें। अतिरेक कुमार और राजेश कुमार मिश्रा को जिताने में अपने दल का पूर्ण समर्थन और सहयोग दे।’

पप्पू ने पहले समर्थन का किया था ऐलान, बाद में उतारा प्रत्याशी

पप्पू यादव ने पहले यह ऐलान किया था कि कांग्रेस का समर्थन करेंगे, लेकिन कुशेश्वरस्थान से अपना उम्मीदवार उतार दिया है। बताया जा रहा है कि इस उपचुनाव को लेकर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी काफी गंभीर है और वह इसे किसी भी हालत में जीतना चाहती है। पप्पू यादव से संपर्क करने के पीछे का उद्देश्य एक मंच पर पप्पू यादव और कन्हैया कुमार को लाकर कांग्रेस के प्रति माहौल बनाना है। साथ ही RJD को करारा जवाब देना है।