बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और JAP सुप्रीमो पप्पू यादव की हो सकती है आज मुलाकात, करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटनाः बिहार में उप चुनाव (Bihar By-Election) को लेकर आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) में हुए विवाद के बाद अब कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) ने पप्पू यादव (Pappu Yadav) से समर्थन मांगा है. राजनीतिक दलों के इस शह और मात का खेल लगातार जारी है।  ऐसे में चर्चा है कि आज बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bhkat Charan Das) और पप्पू यादव की मुलाकात हो सकती है. वहीं दूसरी ओर पटना में ही एक होटल में आज दोपहर एक बजे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इसको लेकर भी सबकी नजरें हैं कि वह अपनी पार्टी से संबंधित बातें करेंगे या फिर कोई बड़ा ऐलान उम्मीद जताई जा रही है.

मदन मोहन झा ने लिखा था पत्र

अपने पत्र में मैदान मोहन झा ने लिखा है- “बिहार में 2 विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर 2021 को होने जा रहा है। आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास से बातचीत हो चुकी है। सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हम लोग आपस में मिलजुल कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें। अतिरेक कुमार और राजेश कुमार मिश्रा को जिताने में अपने दल का पूर्ण समर्थन और सहयोग दे।’

आज पटना आने वाले हैं कांग्रेस के युवा नेता

कुशेश्वर स्थान और तारापुर विधानसभा सीट से होने वाले उप चुनाव में प्रचार के लिए आज कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी पटना आने वाले हैं. कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक आज पटना करीब दो बजे पटना एयरपोर्ट पर आएंगे. यहां से सदाकत आश्रम तक रोड शो होगा. तीनों नेता जनता से मिलते-जुलते सदाकत आश्रम पहुंचेंगे. कांग्रेस ने इसके लिए भव्य आयोजन किया है जिसमें ढोल-नगाड़े बजाते हुए कार्यकर्ता सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन भी करेंगे.