लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिये जाने जाते है, गुरुवार को भी पटना में तेजप्रताप यादव नए अंदाज में दिखे… तेजप्रताप का ये नया अंदाज खादी मॉल मे शॉपिंग के दौरान दिखा…

तेज अचानक पटना के खादी मॉल पहुंचे और खादी के कपड़ो की जमकर खरीदारी की। करीब एक घण्टे तक मंत्री तेजप्रताप यादव खादी मॉल में रुके और खादी के कुर्ते के साथ-साथ पाजामा और बन्डी के कपड़ो की खरीदारी की।

खरीदारी के साथ-साथ मंत्री तेजप्रताप यादव ने खादी के कई स्टालों का निरीक्षण भी किया और खादी मॉल में कलेक्शन की जमकर तारीफ की। तेजप्रताप ने कहा कि खादी को लोग अपना रहे हैं। देशी के साथ-साथ विदेशों में  भी बहुत लोग खादी अपना रहे है। तेजप्रताप ने आम लोगों से खादी खरीदने और इसे प्रमोट करने की अपील की। मंत्री ने कहा कि आप लोग भी इस्तेमाल करें जिससे कि खादी का प्रमोशन होगा और खादी लोगों के पास पहुंच पाएगा। खादी को गांधी जी ने पसंद किया था। खादी इंडियन कल्चर है, इसलिए वो खुद खादी का अधिक इस्तेमाल करते हैं।

खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के द्वारा लगातार खादी को प्रमोट किया जा रहा है और खादी के बिक्री के लिए आम जनता को खादी पर तरह-तरह के छूट भी मिल रहे हैं। पटना के खादी मॉल में 50% की छूट दी जा रही है। तमाम परिधानों पर मिल रही छूट को देखते हुए लोग खादी मॉल पहुंच रहे हैं। अकेले दिसंबर महीने में 3 करोड़ से अधिक रुपए के परिधानों की बिक्री हुई है और आम लोगों के साथ-साथ खादी मॉल में जनप्रतिनिधि भी पहुंच रहे हैं। लगातार यहां कई मंत्री और विधायक भी पहुंचते रहते हैं। मंत्री तेजप्रताप यादव खादी मॉल पहुंचे तो खादी मॉल में जो अधिकारी और कर्मचारी थे, उन्होंने उनका स्वागत किया।